पति से तलाक लेने के सालों बाद मां बनी सलमान की यह एक्ट्रेस, बेटी होने पर कहा- सपना पूरा हो गया!

0
164

दोस्तों90 के दशक की अभिनेत्री रही रेवती ने सलमान खान के साथ फिल्म लव की थीं, लेकिन दोबारा वह सलमान के साथ नजर नहीं आई थीं। सलमान के साथ जब रेवती ने फिल्म की थी तब वह शादीशुदा थीं और इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी। हालांकि, उनकी शादी भी चल नहीं सकी और तलाक हो गया था। तलाक के बाद रेवती 48 साल की उम्र में मां बनी थीं।

रेवती ने अभिनेता, सिनेमैटोग्राफर व डायरेक्टर सुरेश चंद्र मेनन से साल 1986 में शादी की थी। दोनों की शादी उस समय फिल्मी दुनिया की चर्चित शादियों में से एक थीं। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही कपल के बीच तनाव शुरू हो गया था और दोनों साल 2002 में अलग हो गए थे।

रेवती और सुरेश चंद्र मेनन ने तलाक के बाद फिल्मी दुनिया से एक लंबा ब्रेक ले लिया था। दोनों ही लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गए थे, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था, रेवती ने उस समय लाइमलाइट में आ गईं जब उन्होंने अपने 48वें जन्मदिन के मौके पर अपनी बेटी संग एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि, वह मां बन गई हैं।

रेवती ने बताया था कि, बेटी उनकी जैविक संतान हैं। रेवती आईवीएफ के जरिए गर्भवती हुईं और अपनी बेटी को जन्म दिया था। रेवती का कहना था कि उनका सपना था कि वह एक मां बनें और उन्होंने इसे पूरा कर लिया। अब उनकी बेटी भी पांच साल की हो चुकी है।