सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की टूटी शादी, 4 साल बाद हुए अलग

0
279

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों में शामिला समांथा और नागा चैतन्या की शादीशुदा जिंदगी में खटपट की खबरें काफी वक्त से आ रही थीं. तमाम अटकलों के बीच अब दोनों ने अपने रिश्ते का सच ऑफिशियल कर दिया है. समांथा और नागा चैतन्या अलग हो गए हैं.

नागा और समांथा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के टूटने की खबर दी है. समांथा ने अपने बयान में लिखा- काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्या ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है.
”हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी. हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी.”
”हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें. और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे. आप सभी का सपोर्ट के लिए शुक्रिया.” मालूम हो, 2017 में समांथा और नागा चैतन्या की धूमधाम से शादी हुई थी.

समांथा और नागा की सुपरहिट जोड़ी टूटने से उनके फैंस काफी निराश हैं. उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती थी, रियल और रील दोनों में. समांथा और नागा कपल गोल्स देते थे. ऐसे में उन दोनों के अलगाव ने फैंस को बड़ा झटका दिया है.

दोनों की शादी में दरार की खबरें तबसे आना शुरू हुई थी जब समांथा ने अपने ट्विटर अकाउंट के नाम से पति नागा चैतन्या के सरनेम को हटाया था. शादी के बाद समांथा ने अपना नाम Samantha Akkineni कर लिया था. जिसमें से अक्किनेनी समांथा ने अलगाव की खबरों के बीच हटा लिया था.

अटकलें थीं कि समांथा और नागा अलग-अलग रहने लगे हैं और वे एक दूसरे से बात नहीं करते हैं. मीडिया में दोनों के तलाक लेने की खबरें हेडलाइंस बनती थीं. एक इंटरव्यू में जब समांथा से तलाक के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कुछ भी कहने से मना कर दिया था.


अलगाव की खबरों के बीच जब समांथा अपने ससुर यानी नागा चैतन्या के पिता नागार्जुन की बर्थडे पार्टी का हिस्सा नहीं बनी थीं. तब कपल के अलग होने की खबरों को और भी तूल मिलने लगा था. समांथा और नागा ने अब तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए अलग होने का ऐलान कर दिया है.

2010 में फिल्म Ye Maaya Chesave में साथ काम करने के बाद समांथा और नागा के बीच डेटिंग शुरू हुई थी. इसके बाद गोवा में हिंदू रीति रिवाजों से 6 अक्टूबर 2017 को उनकी शादी हुई थी. फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी की गई थी. लेकिन किसे पता था उनकी शादी बस 4 साल ही टिकेगी. दोनों कई मूवीज और ऐड्स में साथ काम कर चुके हैं.