Urmila Matondkar ने डिजाइनर्स ड्रेस नहीं, मर्दों वाली गंजी पहनकर दिए थे हॉट सीन!

0
201

एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में खुलासा किया कि अपनी हिट फिल्म ‘रंगीला’ में उन्होंने फेमस ट्रैक ‘तन्हा तन्हा’ में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी. इस गाने ने उन्हें बहुत सफलता दिलाई और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया. गाने में उर्मिला मातोंडकर को बीच के किनारे दौड़ते हुए और सफेद गंजी में ट्रैक पर थिरकते हुए देखा गया था.

जी कॉमेडी शो में मेहमान बनकर आईं उर्मिला ने कहा, ‘कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा तन्हा गाने के लिए रंगीला में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और सच कहूं तो यह मजेदार था. यह अद्वितीय और फ्रेश आइडिया था और हमें कहा गया था कि सोचने और रिसर्च करने के बाद कुछ करना.’

उन्होंने आगे कहा, ‘हम नेचुरल होना चाहते थे और जब हमें ड्रेस के बारे में बताया जा रहा था, जैकी ने मुझे अपनी गंजी पहनने के लिए कहा था. मैं थोड़ी आश्चर्य में थी, लेकिन मैंने इसके साथ आगे बढ़कर सब कुछ भगवान के हाथों में छोड़ दिया. मुझे जाहिर तौर पर बहुत तारीफ और प्यार मिला, इसलिए यह मेरे लिए अच्छा रहा.’

गाने के शूट होने और उसमें इस्तेमाल की गई ड्रेस के बारे में पहले भी फिल्म के निर्देशक राम गोपाल वर्मा बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि उर्मिला के लिए जो ड्रेस चुनी गई थी वह उन्होंने रिजेक्ट कर दी थी. उन्होंने यह भी बताया था कि जैकी श्रॉफ ने उन्हें गंजी की पेशकश की थी.

उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया हिट गाना ‘तन्हा तन्हा यहां पर जीना’ लोगों के बीच काफी चर्चित रहा. इसके बाद एक्ट्रेस लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई और फिल्म की रिलीज के बाद अपने समय की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक बन गईं. फिल्म में संगीत एआर रहमान ने तैयार किया था.

वर्तमान में, उर्मिला मातोंडकर शिवसेना की सदस्य हैं, एक राजनीतिक दल जो वह पिछले दिसंबर में शामिल हुई थी.