मंदिर के बाहर गरीबों को खाना बांटती नजर आई Sara Ali Khan, जानें लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

0
15

‘मर्डर मुबार’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की बैक टू बैक रिलीज के बाद सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में ‘मर्डर मुबारक’ जहां टॉप 10 की लिस्ट में पहले नंबर पर रही है वहीं ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को दूसरी पोजिशन मिली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शनिवार को जुहू के शनि मंदिर के बाहर स्पॉट की गईं। सारा अली खान ने मंदिर में प्रार्थना की और इसके बाद बाहर जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटती नजर आईं।

‘केदारनाथ’ फेम एक्ट्रेस सारा अली खान ने कैजुअल लुक लिया हुआ था। ऑरेन्ज टॉप और ब्लैक पैंट में सारा अली खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है। मंदिर प्रांगड़ के बाहर बैठे जरूरतमंदों को सारा अली खान का यूं खाना बांटना फैंस को बहुत भाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट किए हैं और एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधे हैं।

सारा अली खान को अपने हाथों से गरीबों को खाना बांटते देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- हमेशा ऐसी ही रहना सारा। एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स से उस वक्त उनकी तस्वीरें ना लेने की अपील की। हालांकि पैप्स एक्ट्रेस का वीडियो रिकॉर्ड करते रहे। सोशल मीडिया पर जहां फैंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “कितनी दयालू लड़की है।” वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “पैप्स ने रिकॉर्डिंग नहीं करने को कहना सच में एक जेनुएन जेश्चर था। साथ ही सारा का इस बात पर ध्यान देना भी अच्छा लगा कि उसने इस बात पर ध्यान दिया कि औरत ने अपने बच्चे को जगाया और शालीनता से पेश आने को कहा।” एक शख्स ने लिखा- यह कितना अच्छा कदम है।