चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर फैंस को नहीं पसंद आया परिणीति का गाना, फैंस बोलें- अब गाने की जरुरत नहीं

0
18

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर चर्चा में है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है, हाल ही में ‘चमकीला’ ट्रेलर लॉन्च किया गया, इस दौरान परिणीति ने फिल्म के कुछ गाने गाए, जो फैंस को पसंद नहीं आए। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स परिणीति को ट्रोल कर रहे हैं।

‘चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान परिणीति के परफॉर्मेंस को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने परिणीति के गाने के वीडियो पर कमेंट किया और व्यंग्य में लिखा, ‘बेहद ही अच्छी और छुपी हुई प्रतिभा…इसे छिपाकर ही रखें। वहीं, एक अन्य यूजर ने फरीदा खानम के क्लासिक गीत ‘आज जाने की जिद ना करो’ की तर्ज पर लिखा, ‘आज गाने की जिद ना करो’।

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सुबह जल्दी जागने के लिए सबसे अच्छा अलार्म टोन’। वहीं, एक अन्य यूजर परिणीति के परफॉर्मेंस को लेकर लिखा, इनके गायिकी के लिए सिर्फ एक ही शब्द ‘रुक जाओ’। हालांकि, कुछ लोगों ने परिणीति के परफॉर्मेंस की तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा उनकी आवाज बहुत प्यारी है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत ही अच्छा गा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shadab Shaikh (@shadabshaikh_2361)

परिणीति ने अपने सिंगिंग की शुरुआत साल 2017 में अक्षय रॉय की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के रोमांटिक हिट गाना ‘माना के हम यार नहीं’ से की थी। गौरतलब है कि परिणीति एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं। फिलहाल, परिणीति ‘चमकीला’ में लोकप्रिय पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की प्रेमिका अमरजोत कौर के रूप में नजर आएंगी, जो फिल्म में उनके कुछ पंजाबी गाने भी गाती दिखेंगी।

चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी, जिसमें अमर सिंह चमकीला के गरीबी से निकलकर 80 के दशक में संगीत जगत अपनी आवाज के जादू बिखेरने की कहानी को दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि महज 27 साल की उम्र में अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी गई थी।