विक्की कौशल को अपना रिश्तेदार मानती हैं सारा? एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह जानें

0
110

अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों सितारे इन दिनों जमकर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान सारा-विक्की अपने करियर, लाइफ और एक-दूसरे के बारे में भी कई दिलचस्प बातें साझा कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने विक्की को अपना रिश्तेदार कहा। आखिर क्यों? आइए जानते हैं…

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा और विक्की को एक-दूसरे से कुछ मजेदार सवाल पूछने का मौका मिला। इस दौरान सारा अली खान ने विक्की को लेकर अपने फर्स्ट इंप्रेशन पर बात की। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार फिल्म ‘मसान’ में विक्की को देखा था। इसके बाद जब विक्की ने सारा से पहली बार अपने बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘आप बहुत लंबे हैं’।

सारा का जवाब सुनकर विक्की कौशल काफी निराश हुए थे। इसके बाद सारा ने कहा कि उनका सब्जीवाला भी उन्हें यही कहता है कि वह काफी लंबी हैं। सारा ने आगे कहा दोनों ‘रिश्तेदार’ जैसे लगते हैं। सारा की इस बात पर विक्की अपनी हंसी नहीं रोक पाए। विक्की ने बताया कि जब वे दोनों रोमांटिक सीन कर रहे थे, तब भी सारा इसी तरह की बातें कर रही थीं।

सारा के अलावा विक्की कौशल ने भी कई मजेदार बातें साझा कीं। साथ ही उन्होंने अपने करियर पर बात करते हुए कहा कि वह स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं, जहां वह एथलीट का रोल अदा कर सकें। विक्की ने कहा कि वह मराठी फिल्म ‘नटरंग’ में अतुल कुलकर्णी द्वारा अदा किए गए थिएटर आर्टिस्ट जैसा कोई रोल करना चाहते हैं।