शाहरुख खान की फिल्म जवान होने वाली है सबसे बड़ी फ्लॉप , ये है बड़ा कारण जानें

0
115

शारुख खान की थोड़े दिन पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम था पठान, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सब रिकॉर्ड तोड़ दिए थे . इस फिल्म ने शारुख खान के मरते हुए करियर को फिर से जीवन दान दे दिया था , लेकिन अब शारुख खान की जवान फिल्म रिलीज़ होने वाली है . मीडिया के सूत्रों के अनुसार 7 सितम्बर को शारुख खान की जवान फिल्म रिलीज़ होगी , बहुत से लोग ये कह रहे है की ये ग़दर 2 को भी पीछे छोड़ देंगी.

शारुख खान पिछले दिनों अपनी फिल्म जवान का प्रमोशन करने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफा पर गए थे . वहा शारुख खान को देखने के लिए लोगो का हजूम एकत्र हो गया था , सबको इस फिल्म के हिट होने की उम्मीद है .शारुख खान की जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उससे पहले ही उस फिल्म की एडवांस बुकिंग हो जाती है .

लेकिन कुछ सूत्रों की माने तो शारुख खान की ये फिल्म हिट ना हो कर फ्लॉप हो सकती है . इसके पीछे उन्होंने बहुत से कारण गिनाये है जो इस फिल्म को फ्लॉप साबित कर सकते है .

पुराने समय अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आई थी जिसमे अमिताभ बच्चन के कई रोल दिखाए गए थे वो फिल्म काफी फ्लॉप रही थी . उस फिल्म की तरह ही शारुख खान की जवान फिल्म में शारुख खान के कई रोल दिखाए गए है , पता नहीं फिल्म बनाने वाला क्या खिचड़ी पकाना चाहता है . जब आप फिल्म देखने जाते है तो आप उस फिल्म का मजा लेना चाहते है ये नहीं की एक रोल को समझे इतने में दूसरा रोल आ जाये .

दर्शक बेचारा सारी फिल्म मेये दिमाग लगाता रह जायेंगा की एक रोल क्या कहना चाहता है इस चक्कर में फिल्म का समय ही ख़तम हो जाता है . बहुत से लोग तो इतना कह रहे है की शारुख खान हर फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्मो की कॉपी कर रहे है और अपने आप को सुपर स्टार साबित करना चाहते है .