अंबानी पार्टी में Rahul Mody के साथ स्पॉट हुईं श्रद्धा कपूर, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

0
98

इन दिनों बी-टाउन की बात करें तो भई पूरा बॉलीवुड अंबानी फैमिली का मेहमान बना हुआ है. जाहिर सी बात है श्रद्धा कपूर भी अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग अटेंड करने पहुंचीं. एक्ट्रेस को जामनगर में कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद ही रूमर्स का बाजार और भी गर्म हो गया है. आइए जानते हैं राहुल मोदी के बारे में.

इस पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बीते दिन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी जामनगर पहुंची, लेकिन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ. जी हां, श्रद्धा कपूर ने अंबानी फैमिली के इस इवेंट में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ शिरकत की है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. खबरों की माने तो राहुल मोदी को एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है हालांकि श्रद्धा या राहुल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर कौन हैं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में हो. इसके पहले भी एक्ट्रेस और राहुल को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी हैं. बीते दिन जब श्रद्धा कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ जामनगर पहुंची, तो एक बार फिर से इस चर्चा ने जोर पकड़ा. आपको बता दें कि राहुल मोदी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर रह चुके हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड के तौर पर दिखी थीं. इसके अलावा उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों के लिए बतौर स्क्रिप्ट राइटर काम किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव ,पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी लीड जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.