Sidharth Shukla के निधन के बाद पहली बार, परिवार ने जारी किया बयान, जानिए क्या कहा उनकी फॅमिली ने!

0
255

दोस्तों टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से अब तक एक्टर के फैन सदमे में हैं। दिवंगत अभिनेता के फैन सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं। एक्टर के लिए आज उनके परिवार ने प्रेयर मीट रखी है। इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने सोमवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने सभी से परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का निवेदन किया है।

बता दे की दिव्यगत अभिनेता सिद्धार्थ के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है- ‘सिद्धार्थ को बिना किसी शर्त के प्यार देने और उनकी इस यात्रा में हिस्सा लेने वाले हर व्यक्ति का हार्दिक आभार। निश्चित रूप से यह अंत नहीं है। वह अब हम सबके दिल में हमेशा रहेंगे। सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी का बहुत ख्याल रखते थे। इसलिए हम आप सबसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को शोक की इस घड़ी में प्राइवेसी दें।’

इसके अलावा सिद्धार्थ के परिवार ने मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया है- ‘मुंबई पुलिस फोर्स की संवेदनशीलता के लिए उनका खास धन्यवाद। वह हमारी सुरक्षा के लिए हर पल खड़े रहे। कृपया उन्हें अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए। ओम शांति- शुक्ला परिवार।’सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधू में अपनी भूमिका के साथ वह एक घरेलू नाम बन गए। इसके बाद उन्होंने दो बड़े रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 विजेता के रूप में फैंस के बीच पहचान बनाई। हार्ट अटैक के चलते बीते गुरुवार को निधन हो गया और शुक्रवार को उनका मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया गया। जिससे एक्टर के फैन सदमे में हैं।