क्यों Reena Roy से मिलती है सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल? एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह

0
500

Sonakshi Sinha-Reena Roy: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और दिग्गज अदाकारा रीना रॉय की सूरत को लेकर काफी डिबेट चलती है. इस बीच अब रीना रॉय ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

Reena Roy On Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस की जब भी बात की जाएगी तो उसमें रीना रॉय का नाम जरूर शामिल होगा. 70 के दशक में अपनी दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं रीना रॉय (Reena Roy) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. लंबे समय से बी टाउन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनकी सूरत एक जैसी होने को लेकर बड़ी डिबेट चलती आ रही है. इस मामले पर अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रीना रॉय ने बड़ा खुलासा किया है.

क्यों एक जैसी दिखती हैं रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा

बी टाउन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी को बड़े पर्दे पर देखकर हर किसी को रीना रॉय (Reena Roy) की याद आई. लोगों का मानना था कि रीना रॉय और सोनाक्षी एक जैसे दिखती हैं. ये लाजिमी भी है क्योंकि अगर आप भी पहली बार इन दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरों देखें तो चकमा खा जाएंगे. इस बीच रीना रॉय ने सोनाक्षी सिन्हा हूबहू शक्ल मिलने को लेकर खुलासा किया है.

फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में रीना ने इस मामले पर बात करते हुए बताया है कि ‘ये महज एक इत्तेफाक है. मेरी मां और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की मां भी एक दूसरे की हमशक्ल लगती हैं. दुनिया में ऐसा कभी-कभी हो जाता है.’ इस तरह से रीना ने उन तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय का कोई नाता है.

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर रहा चर्चा में

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) का अफेयर अपने जमाने में काफी चर्चा का विषय रहा था. बताया जाता है कि ये दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में भी मौजूद रहे, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था, जो इन दोनों सुपरस्टार की शादी नहीं हो सकी.