मलाइका अरोड़ा ने टाइट कपड़े पहन स्टेज पर किया बोल्ड योगा, उनका परफेक्ट फिगर देख बूढ़े भी हुए जवान…!

0
997

मलाइका अरोड़ा ने टाइट कपड़े पहन स्टेज पर किया बोल्ड योगा, उनका परफेक्ट फिगर देख बूढ़े भी हुए जवान…! देखीये व्हिडीओ…

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह रोजाना सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो पोस्ट करती हैं। इस उम्र में जवां दिखने की सबसे बड़ी वजह मलाइका का अपनी दिनचर्या में योग का सख्ती से पालन करना है।

मलाइका फिल्मों से बाहर भी अपनी फिटनेस की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ योग वीडियो शेयर करती हैं। यह युवा और बूढ़े दोनों को समान रूप से पसंद है। विरल भयानी ने हाल ही में अपना योगा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

जिसमें वह काफी टाइट कपड़ों में योगा करती नजर आ रही हैं। वीडियो सूरत में शूट किया गया है, जहां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां चल रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, कुछ बुजुर्ग लोग भी इस वीडियो में बड़े चाव से योग करते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका ने अपने योग डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसने दर्शकों को हैरत में डाल दिया। मलाइका फिट रहने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करती हैं। फिट लोग उनकी बेहद हॉट बॉडी के इतने कायल हैं कि एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं लोग उनसे इस बारे में जरूर पूछते हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में करीब 12 साल का फासला है, जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। इसी बीच अब अपने शो मूविंग इन विद मलाइका पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘दुर्भाग्य से न सिर्फ मैं बड़ी हो गई हूं, बल्कि मैं अपने से कम उम्र के शख्स को डेट कर रही हूं।

मेरा मतलब है, मेरी हिम्मत है, क्या मैं उसका जीवन बर्बाद कर रहा हूँ? सही? मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रहा हूं। ऐसा नहीं है कि वह स्कूल जा रहा था और पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहा था और मैंने उसे अपने करीब आने को कहा।

मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। शो में मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। मलाइका ने शो के दौरान कहा था कि अरबाज का चेहरा पहली बार उनके सामने तब आया जब उनका एक्सीडेंट हो गया था।

वहीं, तलाक की बात करें तो वह फराह खान के सामने इमोशनल भी हो गईं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अरबाज खान से ब्रेकअप के बाद अपने जूनियर अर्जुन कपूर के साथ अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन बिता रही हैं।