इन 10 बोल्ड फोटोज से रातोंरात स्टार बन गई थी अंजलि अरोड़ा !

0
24

“कच्चा बादाम” फेम अंजलि अरोड़ा अब कंगना रावत के शो लॉकअप में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के काफी फेमस है और अंजलि अरोड़ा बंगाली सॉन्ग कच्चा बादाम पर हॉट डांस की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी उनके मूव्स को देखकर सभी उनके डांस के दीवाने हो गए थे और इस वीडियो के बारे में होने के बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ गई थी।

अंजलि अरोड़ा पंजाब की रहने वाली है और उनका जन्म 7 जनवरी 2000 को पंजाब में हुआ था। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनके टिक टॉक पर भी 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और इंस्टाग्राम पर भी उनके 140k फॉलोअर्स और मौजूद है। सोशल मीडिया पर कच्चा बदाम की वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें काफी पॉपुलरिटी हासिल हुई और जिसके चलते उन्हें कंगना राणावत में अपने शो लॉकअप में भी इनवाइट किया।

इस शो में अंजलि अरोड़ा के काफी फैंस है और अंजलि अरोड़ा के फैंस शो में उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। अंजलि अरोड़ा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में उन्होंने अपने कई बोल्ड फोटोस को भी पोस्ट कर रखा है। लॉकअप शो में अंजली के कंटेस्टेंट से बात करते हुए अपने कई राज बता रही है जैसे उन्होंने बताया कि उन्होंने ₹3000 के लिए एक रशियन के साथ पार्टी की थी। दूसरी तरफ कई लोग अंजलि अरोड़ा को उनकी कम उम्र के चलते उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

लॉकअप में अंजलि अरोड़ा की विदाउट मेकअप की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी जिस पर काफी अमीर बन रहे थे लेकिन अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटोस को पोस्ट कर रखा है और अगर आप अंजलि अरोड़ा की बोल्डनेस का अंदाजा लगाना चाहते हैं तो आपको अंजलि अरोड़ा की 10 बोल्ड फोटोस को जरुर देखना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)