पूरी तरह से बदले ‘तारक मेहता की निधि भानुशाली के हालात, वीडियो शेयर कर दिखाई नए सफर की कहानी!

0
88

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के चाइल्ड एक्टर्स को लोग खूब पसंद करते हैं। दर्शकों ने इन बच्चों को बचपन से बड़ा होते देखा है। शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली यानी पुरानी ‘​​सोनू’ को लोग बहुत प्यार करते हैं। आक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं। अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं। अब निधि ने एक नई पहल की है।

निधि भानुशाली ने हाल में ही अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इस चैनल पर वो अपनी ट्रेवल लाइफ डॉक्यूमेंट कर रही हैं। निधि भानुशाली अलग अंदाज में फैंस को अपने बदले हालात की पूरी कहानी सुना रही हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने दोस्त और पेट डॉग के साथ वीडियो बनाकर शेयर किया है। इस वीडियो में वो उन्होंने बताया कि वो लंबे समय से ट्रैवेल कर रही हैं। ऐसा करने के पीछे वजह भी उन्होंने बताई है।

उनका कहना है कि लॉकडाउन की वजह से वो घर में ही थीं, जिसकी वजह से वो बोर हो गई। लॉकडाउन खुलने के बाद उन्होंने ट्रेवेल करने का प्लान बनाया और इस तरह वो अपने साथी के साछ रोड ट्रिप पर निकल पड़ीं। निधि भानुशाली ने वीडियो में बताया कि वो अपनी गाड़ी में अपने सारे सामान लेकर ट्रेवेल कर रहे हैं। वो किसी होटल में नहीं बल्कि आसमान के नीचे, जंगलों में कैंप्स में रह रहे हैं। वो नेचर को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

बता दें कि निधि भानुशाली अपने कुछ हसीन पलों को भी वीडियो में साझा किया है।  निधि भानुशाली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं। सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है। अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं। निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था।