हेमा मालिनी से करिश्मा कपूर तक, ये 7 अभिनेत्रियां ठुकरा चुकी है शाहरुख़ के फिल्मे, नहीं करना चाहती एक्टर के साथ काम!

0
340

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। तीस सालों से सिनेमा के रुपहले पर्दे पर बादशाहत कायम रखने वाले शाहरुख ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। शाहरुख ने अपने समय की लगभग सभी बड़ी अभिनेत्रियों संग काम किया। कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी रही हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। आइए जानें उन्हीं एक्ट्रेसेज के नाम

समंथा रुथ प्रभु

हाल ही में साउथ सुपरस्टार समंथा रुथ प्रभु ने शाहरुख संग एटली की फिल्म लायन में काम करने से इनकार कर दिया। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए फिल्म से अपने पैर पीछे खींच लिये।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को शाहरुख के साथ फिल्में ऑफर होती रही हैं। लेकिन सोनम ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। सोनम का मानना है कि शाहरुख संग उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर अच्छी नहीं लगेगी औऱ दर्शकों को भी पसंद नहीं आएगी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्होंने शाहरुख संग कुछ कुछ होता है में काम करने से इनकार कर दिया था।

कंगना रनौत 

शाहरुख खान की फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा वाला रोल कंगना को ऑफर किया गया था। लेकिन कंगना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

ट्विंकल खन्ना

कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान के अपोजिट रानी मुखर्जी थीं। वह रोल सबसे पहले ट्विंकल खन्ना को ऑफर हुआ था। लेकिन ट्विंकल ने मना कर दिया था। ट्विंकल शाहरुख संग बादशाह में काम कर चुकी हैं।

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को शाहरुख खान संग डर फिल्म ऑफर हुई थी। लेकिन श्रीदेवी ने शाहरुख के साथ वह फिल्म करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी शाहरुख संग आर्मी नाम की फिल्म कर चुकी हैं।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया था। फिल्म थी दिल आशना है। हेमा शाहरुख की कई फिल्मों में कैमियो रोल कर चुकी हैं। लेकिन शाहरुख के साथ कुछ फिल्मों में काम करने से उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वह ओवर एक्टिंग करते हैं।