इन Celebrities ने अपने बच्चों का चेहरा फैंस से छुपाया नहीं, बल्कि खुशी-खुशी दिखाया!

0
41

कुछ समय पहले तक बाॅलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी जिंदगी को निजी रखना चाहते थे। इससे जुड़ी बातों को छुपाना पसंद करते थे। ऐसे में बात चाहे उनकी शादी की हो या फिर बच्चों की। लेकिन इन दिनों बाॅलीवुड और टीवी की हस्तियां अपनी न सिर्फ गुडन्यूज दिल खोलकर फैंस से शेयर करती हैं, बल्कि ये अपने नन्हें बच्चों के चेहरे भी खुशी-खुशी दिखाना पसंद कर रहे हैं। फैंस भी इन पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी एक्टर राहुल वैद्य से हुई है। पिछले साल नवंबर में दिशा ने बेटी को जन्म दिया। इनकी प्यारी सी बेटी का नाम नव्या है। नव्या देखने में बहुत क्यूट है। नव्या के जन्म के बाद दिशा और राहुल ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, लेकिन उस वक्त नव्या बहुत छोटी थीं, उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल था। लेकिन अब दिशा और राहुल ने नव्या का फेस पूरी तरह सबके सामने ला दिया है। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यारी सी नव्या को आप जी भर के देख सकते है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने तो क्रिसमस का खास तोहफा अपने फैंस को दे दिया। अब ये तोहफा था उनकी बेटी का चेहरा सबके सामने उजागर करना। फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब राहा का चेहरा देखने को मिलेगा। लेकिन जब राहा का चेहरा सबने देखा तो सचमुच शायद ही कोई हो जिसकी नजर राहा पर से हटी हो। अब राहा हैं ही इतनी प्यारी सी बच्ची कि दिल भरता ही नहीं। रणबीर और आलिया की गोद में राहा और भी अच्छी लगीं। इस सेलिब्रिटी कपल का ये क्रिसमस गिफ्ट फैंस को बखूबी याद रहेगा।

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी का चेहरा फैंस से लंबे वक्त तक छुपा कर नहीं रखा। देवी को देखकर ऐसा लगता है कि मानो उसमें मां और पिता की दोनों की खूबियां एक साथ समां गई हों। फिर उनका नाम भी देवी रखा, तो हर किसी को यह नाम पुकारना बहुत ही अच्छा लगा। देवी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था, लेकिन चंद महीने में ही बिपाशा और करण ने फैंस को उनसे रूबरू करवा दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से देवी की सुंदर-सुंदर तस्वीरें पोस्ट कीं।

रूबीना दिलेक और अभिनव शुक्ला के घर खुशियों की बहार तब आ गई, जब रूबीना ने एक नहीं, बल्कि जुड़वा बच्चों को जन्म दिया और वो भी दो बेटियों को। रूबीना और अभिनव को ये खुशी पिछली नवंबर को 27 तारीख को मिली। इसके एक महीने बाद ही रूबीना और अभिनव ने अपने जुड़वों बच्चों के साथ फोटो शेयर की। इन तस्वीरों पर फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। अभिनव और रूबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बच्चों के जन्म तक की सभी अपडेट्स फैंस के साथ समय-समय पर शेयर की।