टीवी जगत की इन जानी मानी बहुओ में दिखाए है खतरनाक स्टंट, फैंस के उड़ा दिए थे होश!

0
234

दोस्तों खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे शोज से इन अभिनेत्रियों ने लोगों को ये बता दिया कि वो कलाकार हैं और वो आदर्श बहू बनना हो या फिर खतरों से खेलना हो किसी भी काम में पीछे नहीं हैं। इस सीजन में भी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में आदर्श बहू की भूमिका निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जबरदस्त धमाल मचा रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि दिव्यांका ऐसी अकेली अभिनेत्री नहीं हैं जो खतरों से खेल रही हैं। उनसे पहले भी कई ऐसी बहुए हैं जिन्होने खतरनाक स्टंट से हर किसी को हैरान कर दिया। आईये जानते है की इन अभिनेत्रियों के बारे में!

अविका गौर

अविका गौर ने बहुत ही कम उम्र में बहू की भूमिका अदा की थी। उन्होने बालिका वधू से हर किसी का दिल जीत लिया था। अविका गौर खतरों के खिलाड़ी सीजन नौ में नजर आई थीं। हालांकि शो में वह बहुत अधिक स्टंट्स नहीं कर पाई और इस शो से जल्द ही आउट हो गईं। लेकिन अपने डर का सामना करने की अविका ने पूरी-पूरी कोशिश की।

निया शर्मा

निया शर्मा टेलीविजन की वो अभिनेत्री हैं जो अपने शोज के साथ-साथ अपनी असल जिंदगी में अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी सीजन आठ में नजर आई थीं। हालांकि इस सीजन से वो जल्द ही आउट हो गई थीं। लेकिन इसके बाद उन्होने खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में हिस्सा लिया और वो इस शो को जीत गईं।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी टेलीविजन कि वो अभिनेत्री हैं जिनको हम बहू के रूप से लेकर खतरनाक नागिन की भूमिका तक में देख चुके हैं। लेकिन आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी भी खतरों से खेल चुकी हैं। वो खतरों के खिलाड़ी के पहले सीजन में नजर आई थीं। भले ही उन्होने ये सीजन नहीं जीता था लेकिन अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था।

रूपाली गांगुली

अनुपमां सीरियल में एक आदर्श बहू अनुपमा की अपनी भूमिका से हर किसी के दिल को जीतने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 में खतरनाक स्टंट्स कर चुकी हैं। उन्होने दूसरे सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था।

आशा नेगी

सीरियल पवित्र रिश्ता से आशा नेगी ने हर किसी के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली थी। अर्चना यानी अंकिता लोखंडे भले ही इस शो का मुख्य चेहरा थीं, लेकिन आशा भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुईं। आशा नेगी ने खतरों के खिलाड़ी के सीजन छह में हिस्सा लिया था। शो में उनके प्रदर्शन को देखकर हर कोई हैरान रह गया। आशा नेगी ने ये शो तो नहीं जीता, लेकिन खतरनाक स्टंट्स करके उन्होने टॉप छह में अपनी जगह बनाई।

टीना दत्ता

उतरन की इच्छा तो आप सबको निश्चित रूप से याद होगी। इस किरदार को निभाया था टीना दत्ता ने। इस शो में तो वो सीधी-साधी बेटी और बहू दोनों बनी, लेकिन खतरों के खिलाड़ी सीजन सात में उन्होने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। हालांकि वो इस सीजन में अधिक आगे तक नहीं आईं, लेकिन उन्हें इस बात का गर्व है कि उन्होने अपने डर पर काबू पाया।

हिना खान

अक्षरा बहू बनकर हिना खान ने लोगों के दिलों में कुछ इस तरह अपनी जगह बनाई थी कि उनके असल रूप में उन्हें स्वीकार करना प्रशंसकों के लिए काफी मुश्किल हो रहा था। बिग बॉस के साथ ही हिना नें खतरों के खिलाड़ी आठ में हिस्सा लिया। इस शो में उन्होंने एक से बढ़कर एक स्टंट्स किए और साथ ही अपनी सिंगिंग प्रतिभा से भी हर किसी का दिल जीत लिया। बता दें कि हिना खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भले ही ना जीत पाई हों, लेकिन उन्होने लोगों का दिल खूब जीता।