विक्की कौशल ने खुद बताया अपना बाथरूम सीक्रेट, जानिए क्या बोलें एक्टर !

0
50

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने दमदार रोल्स और इंटेंस किरदारों के लिए इंडस्ट्री में पहचाने जाते हैं. ऐसा पहली बार है कि विक्की कौशल एक कॉमेडी रोम-कॉम फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ का प्रमोशन करने के लिए हाल में डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर पहुंचे थे. विक्की कौशल ने रियलिटी शो पर अपने बाथरूम सीक्रेट के बारे में बता दिया है.

विक्की कौशल ने झलक दिखला जा के मंच पर बताया, उन्होंने हमेशा इंटेंस रोल्स किए हैं लेकिन उन्हें डांस का बहुत शौक है. फिल्मों में डांस का मौका नहीं मिल पाता है तो वह बाथरूम-बेडरूम में ही डांस कर लेते हैं. विक्की कहते हैं, ‘लोग बाथरूम सिंगर होते हैं, मैं बाथरूम डांसर हूं’.

विक्की कौशल ने रियलिटी शो पर बताया, उन्हें डांस करना हमेशा से पसंद रहा है, यही कारण है कि उनकी क्रश भी माधुरी दीक्षित थीं. इसके बाद विक्की कौशल कहते हैं, ‘अगर वह 2 से 20 सेकेंड उनके साथ डांस कर पाएं तो उनकी जिंदगी बन जाएगी.’ विक्की का यह जबरदस्त अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की 16 दिसंबर को ‘गोविंदा मेरा नाम’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इसी के साथ विक्की की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूट भी पूरी हो चुकी है, इसे अगले साल रिलीज किए जाने का प्लान है. इसी के साथ ‘तख्त’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘मिस्टर लेले’, ‘लुक्का-छुपी 2’ जैसी कई फिल्में साल 2023 में रिलीज होंगी.