तारक मेहता शो में दयाबेन की एंट्री का काउंटडाउन शुरू, दिवाली में होगा मनोरंजन का धमाल….

0
102

आने वाला हफ्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए बेहद खास होने वाला है और दर्शकों के लिए भी ये हफ्ता सरप्राइज से भरा होगा. अगले हफ्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री हो सकती है। जिसका दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. कुछ महीने पहले एक एपिसोड में सुंदरलाल ने जेठालाल से वादा किया था कि इस साल दयाबेन गोकुलधाम में जेठालाल के साथ दिवाली मनाएंगी। अब इस वादे को पूरा करने का वक्त आ गया है क्योंकि त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और अगले हफ्ते दिवाली मनाई जाएगी तो दयाबेन की शो में एक बार फिर एंट्री हो सकती है.

जेठालाल और शो के दर्शकों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. हर कोई सुंदरलाल द्वारा उन्हें सरप्राइज देने का इंतजार कर रहा है। कुछ महीने पहले असित मोदी ने भी संकेत दिया था कि दयाबेन शो में आएंगी, जिसके बाद एक एपिसोड में सुंदरलाल ने जेठालाल से वादा किया कि इस साल दयाबेन गोकुलधाम सोसाइटी में दिवाली पूजा करेंगी। अब दिवाली बस एक हफ्ते दूर है और जल्द ही फेस्टिवल सीजन के एपिसोड शुरू हो जाएंगे। जिसमें दयाबेन की भी एंट्री हो सकती है.

दिशा वकानी 2008 से दयाबेन का किरदार निभा रही थीं। दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार को आइकॉनिक बना दिया. लेकिन 2017 से दिशा वकानी मैटरनिटी लीव पर हैं और उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया है. 2017 के बाद से कई ट्विस्ट दिखाए गए जिसमें दिशा वकानी की एंट्री की चर्चा हुई लेकिन आज तक दिशा वकानी ने शो में एंट्री नहीं की है.

हालांकि शो के दर्शक दिशा वकानी की एंट्री का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यहां तक ​​कि खुद मेकर्स भी कई बार कह चुके हैं कि शो में दयाबेन का किरदार दोबारा नजर आएगा. फिर इस बार ये कंफर्म हो गया कि दिशा वकानी यानी दयाबेन दिवाली पर गोकुलधाम आएंगी. अब देखना यह है कि क्या दयाबेन इस बार वाकई शो में एंट्री लेंगी या नहीं.