आलिया भट्ट की तरक्की से बेहद खुश है पिता महेश भट्ट, बोले- इतना पैसा मैंने 50 सालों में नहीं कमाया!

0
139

दोस्तों बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। बेहद कम वक्त में आलिया ने अपने नाम को ब्रांड में तब्दील कर लिया है। शानदार अदाकारी के साथ साथ उन्होंने खुद का एक मुकाम हासिल किया है। इसके चलते आज उनका नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होता है। बेटी की इस कामयाबी को देखकर पिता महेश भट्ट भी काफी खुश नजर आते हैं। बेटी की इस कामयाबी में उन्होंने ऐले मैगजीन को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा कि वो आलिया की कामयाबी से बेहद खुश हैं।


बेटी आलिया को लेकर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा कि अब आलिया को हमारी जरूरत नहीं है। आलिया में आगे बढ़ने की खुद काबिलियत है। अपने बारे में महेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने हमेशा घर चलाने के लिए फिल्में बनाई हैं। लेकिन आज आलिया ने अपनी मेहनत और कड़ी लगन से एक मुकाम हासिल किया है। साथ ही वो बेहद समझदार भी हैं।


महेश भट्ट में इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब आलिया छोटी थी तो 500 रुपए के लिए अपने डैडी के पैरों में क्रीम लगाती थीं। लेकिन आज उसने अपनी मेहनत और लगन से इतना पैसा कमाया है कि जितना मैंने बीते 50 साल की जिंदगी में नहीं कमाया है। आलिया ने हाल में आगे बढ़ने की दिशा में अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है। उन्होंने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन हाउस रखा है। इसके बाद से आलिया उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल हो गईं हैं, जिनका अपना प्रोडक्शन हाउस है।