फ्लाइट में साथ दिखे महानायक Amitabh और Rekha, पायलट ने ली सेल्फी तो खुल गया बड़ा राज…

0
378

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘सिलसिला’(SILSILA) में नजर आई थी.यह फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी और कहते हैं कि इस फिल्म के साथ ही अमिताभ और रेखा के अफेयर का दी एंड हो गया था.जब फ्लाइट में साथ दिखे थे Rekha-Amitabh Bachchan, पायलट की एक सेल्फी से खुल गया था राज खबरों की मानें तो फिल्मों और सार्वजानिक जीवन में इसके बाद कभी भी रेखा और अमिताभ को साथ अभिनय करते नहीं देखा गया था.

आपको बता दे दोनों सितारें जब फ्लाइट में साथ दिखे थे तो पायलट की एक सेल्फी ली जिसके बाद अमिताभ और रेखा से जुड़ा एक ऐसा वाकया सामने आया था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. दरअसल, अमिताभ बच्चन का एक फोटो कुछ समय पहले काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह फ्लाइट के पायलट के साथ एक फोटो में नज़र आए थे।

वही खास बात यह नहीं थी कि अमिताभ ने पायलट के साथ फोटो खिंचवाई थी. बल्कि इस फोटो के बैकग्राउंड में ऐसा कुछ था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था.फोटो में अमिताभ के जस्ट पीछे वाली सीट पर रेखा बैठी दिखाई दे रहीं थीं, यही नहीं इस दौरान रेखा मुंह भी छिपाने की कोशिश कर रहीं थीं.इसी दौरान यह फोटो क्लिक हो गया था. अब आप सोच रहे होंगे कि रेखा और अमिताभ तो साथ ही नहीं हैं फिर यहां कैसे दिखाई दिए….तो जनाब इस सवाल का जवाब तो सच पूछिए किसी को नहीं मालूम.बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘सिलसिला’ में साथ काम करते देखा गया था।