ट्रोलर ने अनन्या पांडे को कहा स्ट्रगलिंग दीदी , एक्ट्रेस ने ट्रोल को दिया दिलचस्प जवाब!

0
255

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। अनन्या की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है लेकिन कई बार उनको सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जाता हैं।

अरबाज़ ख़ान इन दिनों अपने शो पिंच 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह एक सेलेब्रिटी चैट शो है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स मेहमान बनते हैं और सोशल मीडिया में ट्रोल्स की बातों का जवाब देते हैं। शो में अरबाज़ सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किये गये कुछ कमेंट्स उठाते हैं, जिनके जवाब सामने बैठे सेलेब्स देते हैं। शो में इस बार अनन्या पांडेय मेहमान बनी हैं।  अरबाज खान का शो पिंच 2 खास इसी मकसद से बनाया गया है जहां सितारों को उनके बारे में कही गई तीखे कमेंट को पढ़ना होता है और उस पर प्रतिक्रिया देनी होती है। अभिनेत्री अनन्या पांडे भी अरबाज के इस शो पर पहुंची जहां शो के होस्ट ने उन्हें कई सारे कमेंट पढ़कर सुनाए और हर कमेंट पर अनन्या ने जवाब भी दिया।

अरबाज ने अनन्या को बताया कि कैसे एक यूजर उनके बोलने के तरीके का मजाक उड़ाता है। इतना ही नहीं एक यूजर ने ये भी कहा था कि अनन्या पांडे की बोली सुनकर उसके कान से खून निकल जाता है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनन्या ने फौरन माफी मांग ली। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘मुझे माफ कर दो मैं अभी आपके लिए टिशू भेजती हूं’। एक और यूजर ने अनन्या पांडे को’ स्ट्रगलिंग दीदी’ बुलाया था। इस पर अनन्या ने पूछा, ‘हां मुझे स्ट्रगलिंग दीदी क्यों बुलाते हो? ये बहुत मजेदार है।

बता दें कि राजीव मसंद के राउंडटेबल इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के स्ट्रगल की कहानी बताई थी जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था।  अनन्या ने कहा था कि अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं किसी फिल्म को मना नहीं करूंगी। मेरे पापा को कभी धर्मा फिल्म नहीं मिली वो कभी ‘कॉफी विद करण’ पर नहीं गए तो ये इतना आसान नहीं है जितना लोग कहते हैं। इसके बाद अनन्या ने कहा था कि, ‘सबकी अपनी जर्नी होती है और सबका अपना स्ट्रगल होता है’। इसके बाद वहां मौजूद अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था, ‘हां सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर ये है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है। सिद्धांत के इस कमेंट के बाद से ही अनन्या जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं”। बता दें कि अरबाज खान के शो ‘पिंच’ का पहला सीजन काफी सफल रहा था। इसके बाद से इसके दूसरे सीजन में सलमान खान भी नजर आए थे।