अमिताभ बच्चन की नातिन संग वायरल हो रही हैं आर्यन खान की तस्वीरें, कई पार्टियों में एक साथ नज़र आ चुकी हैं!

0
235

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन ड्रग्स मामले में काफी चर्चा में बने हुए हैं। NCB ने उन्हें मुंबई के क्रूज पर हुई रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया था। इस पार्टी से NCB ने ड्रग्स भी जब्त किए थे। आर्यन इस समय NCB की कस्टडी में है। आज (शुक्रवार) उनकी जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई थी। लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल सकी। इस बीच आर्यन से जुड़ी कई पुरानी तस्वीरें और किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें उनकी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें भी शामिल हैं।

एक समय ऐसा भी था जब आर्यन और नव्या के अफेयर के चर्चे गरम थे। हालांकि बाद में ये सभी बातें बस अफवाहें ही निकली।कुछ सालों पहले नवेली नंदा और आर्यन खान का एक एमएमस वायरल हुआ था। इसे लेकर खूब बवाल मचा था। हालांकि बाद में पता चला कि ये वीडियो नकली थी। उसमें दिखाई देने वाले कपल नव्या और आर्यन नहीं थे। आर्यन और नव्या की तस्वीरों को देख आपको अभी तक अंदाजा लग ही गया होगा कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है। आर्यन खान एक ऐसे शख्स हैं जो बॉलीवुड के गिने चुने स्टार किड्स से ही दोस्ती रखते हैं। इनमें नव्या भी शामिल है।

आर्यन और नव्या की दोस्ती भले स्कूल में शुरू हुई हो लेकिन वे एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। इसकी वजह शाहरुख और अमिताभ के परिवार की दोस्ती है। दोनों के परिवारवालों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है। इसके अलावा इनकी फैमिली कई बॉलीवुड पार्टियों में भी आपस में टकराती है। आर्यन को भी नव्या की कंपनी बहुत अच्छी लगती है। वे उनके साथ कम्फर्ट महसूस करते हैं। पहले जब दोनों के लिंकअप की खबरें वायरल हुई थी तो ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एकसाथ फिल्म में डेब्यू कर सकते हैं।

नव्या की बात करें तो वे अपनी मम्मी श्वेता बच्चन की तरह फिल्मों में एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं। इसलिए उनके चांस बॉलीवुड में आने के कम ही लग रहे हैं। लेकिन शाहरुख के बेटे आर्यन बॉलीवुड में जरूर एंट्री मार सकते हैं। हालांकि इसमें अभी थोड़ा टाइम है। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि हमारे घर में एक रूल है आपको अपना ग्रेजुएशन जरूर पूरा करना है। इसके बाद आप जो चाहे कर सकते हो। इसलिए मेरे बच्चे भी पहले अपना ग्रेजुएशन पूरा करेंगे और फिर वे चाहे तो बॉलीवुड में आ सकते हैं।