आर्यन को बेल मिलने की खबर मिलते ही शाहरुख की आंखे हुई नम , सामने आई लीगल टीम के साथ फोटो!

0
129

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में 25 दिन बाद बड़ी राहत मिली है। आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया। आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया। आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है। हालांकि आज की रात आर्यन खान जेल में ही रहेंगे। कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे। शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे।

आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं। इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि जब शाहरुख खान मेरे से मिलने आए तो उनकी आंखों में आंसू थे। अब उनकी आंखों में जब मैंने आंसू देखे तो वह खुशी के नजर आए, क्योंकि अब उन्हें तसल्ली मिल चुकी है। वह आर्यन के मामले में मुक्त हो चुके हैं।

आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल चुकी है। बॉम्बे हाईकोर्ट से इन्हें राहत मिली है। आर्यन खान को जब 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था तो न तो उनके पास से कोई सबूत मिला, न उन्होंने सेवन किया था और न ही को ई साजिश रची थी। अभी भी उनके पास से कुछ नहीं मिला है। जस्टिस नितिन साम्ब्रे और हम सभी मिलकर भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने हमारी प्रार्थनाएं सुनीं और आर्यन को बेल मिल सकी. सत्यमेव जयते, सतीश मानेशिंदे और आर्यन खान की लीगल टीम की ओर से।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को ड्रग्स केस में शर्तों के साथ जमानत दी है। जिसके अनुसार, आर्यन खान को कोर्ट के सामने पासपोर्ट सरेंडर करना होगा। कोर्ट की इजाजत के बिना और एनसीबी को बिना बताए आर्यन खान देश से बाहर नही जा सकेंगे। उन्हें किसी दूसरे आरोपी से किसी तरह से संपर्क नहीं करना होगा। कोर्ट में विचारधीन मामले पर किसी भी तरह का बयान ना दें आर्यन खान।

आर्यन खान संग एनसीबी दफ्तर में सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी को कोर्ट ने धोखाधड़ी केस में 8 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। किरण गोसावी मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस के विवादित गवाह हैं। उन्हें पुणे पुलिस ने 2018 में दर्ज धोखाधड़ी के एक केस में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान ने ड्रग्स केस में फंसने के बाद कई फैमिली सेलिब्रेशंस को मिस किया था। आर्यन खान के जेल में होने की वजह से मन्नत में गौरी खान का बर्थडे, शाहरुख खान-गौरी की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट नहीं की गई थी लेकिन अब खुशी की बात ये है कि पिता शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) को आर्यन परिवार के साथ रहेंगे। वे दिवाली का जश्न भी मना सकेंगे।