समीर वानखेड़े ने एयरपोर्ट पर काटा था शाहरुख का डेढ़ लाख का चालान!

0
152

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस मामले की वजह से बेहद परेशान हैं। समीर वानखेड़े ने उनके बेटे के खिलाफ कई सबूत कोर्ट में पेश किए हैं जिसके चलते शाहरुख की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है जब शाहरुख और समीर वानखेड़े एक दूसरे के आमने सामने हो। इससे पहले भी समीर वानखेड़े शाहरुख के लिए आफत बन चुके हैं। समीर वानखेड़े ने कस्टम ड्यूटी न भरने की वजह से शाहरुख खान पर करीब डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

बता दे की  भारत के नारकोटिक्स ऑपरेशन संभालने से पहले समीर वानखेड़े 2008 के बैच के एक IRS अफसर थे। वह कस्टम और सर्विस टैक्स डिपार्टमेंट में काम किया करते थे। 2011 में वह मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम डिपार्टमेंट के हेड थे। उस समय उनका सामना कई बॉलीवुड सेलेब्स से होता था। आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने से पहले समीर वानखेड़े का सामना शाहरुख खान से हो चुका है।

इतना ही नहीं, समीर ने शाहरुख खान पर 1.5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था। ये बात जुलाई 2011 की है, जब समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था और उनसे घंटों पूछताछ की थी। इसके बाद ज्यादा लगेज लाने के लिए शाहरुख खान पर जुर्माना लगाया था। उस समय शाहरुख, लंदन और हॉलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई वापस आए थे। तब समीर वानखेड़े एयरपोर्ट के कस्टम स्टेशन अस्सिटेंट कमिश्नर थे।