साथ काम करने के लिए लेते हैं Premium फीस, इस पावर कपल के आगे बॉलीवुड की जोड़ियां भरती हैं पानी जानें

0
113

बॉलीवुड एक्टर्स की फीस हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. कौन किसी प्रोजेक्ट के लिए कितना चार्ज करता है ये जानने की ख्वाहिश हर फैन की होती है. हाल ही में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण ने खुलकर अपनी फीस पर चर्चा की है. खासतौर से तब जब वो किसी प्रोजेक्ट में पति रणवीर सिंह के साथ हों. दीपिका से सवाल किया गया कि क्या वो पति रणवीर सिंह के साथ जब कोई प्रोजेक्ट करती हैं तो भारी फीस वसूलती हैं?

दीपिका ने इस बार बिना झिझके इसका जवाब दिया. उनके मुताबिक- ‘हां, जब हम साथ काम करते हैं तो बड़ा प्रीमियम चार्ज करते हैं.’ दरअसल, दीपिका का मानना है कि वो पावर कपल हैं और इस पावर को बैलेंस करना जानते हैं जो अमूमन कपल्स के बीच देखने को नहीं मिलता है. यही वजह है कि जब भी रणवीर और दीपिका किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आते हैं तो मोटी रकम वसूलते हैं. दीपिका का ये भी मानना है कि वो खुद को स्पेशल भी मानते हैं क्योंकि उन्होंने अपनी शुरुआत शुरू से की और मेरिट पर सक्सेस पाकर खुद की शर्तों पर टॉप पॉजीशन पाई.

इस पावर कपल की खास बात ये है कि दोनों ही रिश्ते को शो ऑफ नहीं करते. बेहद कम मौके हैं जब दोनों का साथ पब्लिकली देखा जाता है. दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहते हैं और कभी कभार एयरपोर्ट या फिर किसी प्राइवेट इवेंट में साथ दिखते हैं. जिससे लोगों में इन्हें साथ देखने की ख्वाहिश और भी बढ़ जाती है. यही इस पावर कपल को और पावरफुल बनाती है. पिछली बार दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के एक गाने में साथ दिखे थे. फिल्म के हीरो रणवीर थे और इसके एक गाने में दीपिका ने कैमियो किया था.