गाड़ी-घोड़ी छोड़ इस अंदाज में अपनी दुल्हन लेने आएंगे राघव चड्ढा, परिणीति चोपड़ा के लिए बनाया खास प्लान!

0
151

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की दुल्हन बनने जा रही हैं. इनकी शादी से जुड़ी कई खबरें लगातार मीडिया में आ र हैं. अब राघव की एंट्री को लेकर नया अपडेट आया है. कहा जा रहा है कि ये दुल्हे राजा कुछ खास और अलग अंदाज में एंट्री लेने वाले हैं. दरअसल, खबर आई है कि राघव घोड़ी पर नहीं, बल्कि नाव से बारात लेकर आएंगे.

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारात 24 सितंबर को आएगी. इससे पहले पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव की सेहरा बंदी का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसके बाद ताज होटल से दुल्हन परिणीति को लेने के लिए दुल्हे राजा बन राघव बारात लेकर निकलेंगे. बारात नाव में होगी और पास के होटल लीला पहुंचेगी. इसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं. बताया जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ी परंपरा की झलक भी देखने को मिलेगी.

लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास ही स्थित है. इसके सुइट से झील, ताज होटल, सिटी पैलेस आदि जैसे नजारे दिखते हैं. दूल्हा-दुल्हन के कमरों के अलावा होटल में मेहमानों के लिए बुक किए गए सुइट्स को भी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. परिणीति और राघव की शादी बिल्कुल शाही अंदाज में की जा रही है. हर रस्म के लिए एक खास तैयारी की गई है. बताया जा रहा है कि शादी के फंक्शन्स 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगे.

होटल में तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू हैं. मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़, जिसमें शादी की सभी रस्में होंगी. दरअसल होटल में कमरों को 8 कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका रोजाना किराया 47,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है. बता दें कि राघव और परिणीति ने इसी साल 13 मई को सगाई की थी. यह फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित किया गया था. इस दौरान के परिवार के सदस्यों के अलावा कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने भी शिरकत की थी.