अभिनेत्री काजल अग्रवाल की जगह कमल हासन के साथ काम करती नजर आएंगी दीपिका जानिए पूरी बातें!

0
14

साउथ फिल्मों का जादू इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अल्लू अर्जुन से लेकर यश, महेश बाबू और कमल हासन तक सभी ने हिंदी पट्टी के दर्शकों को भी खूब प्रभावित किया है, जिसकी वजह से बॉलीवुड कलाकारों का झुकाव भी साउथ सिनेमा की तरफ बढ़ता जा रहा है। ‘विक्रम’ से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के बाद कमल हासन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। वह अब ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल ‘इंडियन 2’ में काम करते दिखाई देने वाले हैं। जहां कमल हासन फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुन दीपिका के फैंस काफी खुश हो सकते हैं।

अगली बार के फिल्म निर्देशक एस शंकर की फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाले कमल हासन के साथ पहले फिल्म में अभिनेत्री काजल अग्रवाल को कास्ट किया गया था। लेकिन अब खबर है कि सिंघम गर्ल के बेबी होने के बाद फिल्म की स्टारकास्ट में बदलाव किया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘इंडियन 2’ में काजल अग्रवाल को रिप्लेस करने के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया हैं। इस फिल्म के मेकर्स ने डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है और कहा जा रहा है कि मेकर्स इस महीने के अंत तक इस प्रोजेक्ट से जुड़ने को लेकर उनकी सहमति मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मैं से काजल अग्रवाल का पत्ता साफ होने के पीछे वजह का खुलासा भी किया गया है। दरअसल, कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ को पैन इंडिया फिल्म के रूप में बनाया जा रहा है। इसे पूरे देश में ‘केजीएफ’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ की तरह बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी दीपिका या मेकर्स की तरफ से अभिनेत्री के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here