काजोल ने मज़ेदार अंदाज में पति Ajay Devgn को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, बोलीं, ‘मुझे पता है तुम बच्चों की तरह…’

0
19

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अजय देवगन मंगलवार को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. ऐसे में एक्टर की पत्नी काजोल ने भी पति पर प्यार लुटाते मजेदार तरीके से एक्टर को बर्थडे की बधाई दी है. काजोल ने सोशल मीडिया के जरिए अजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं.

काजोल ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने उत्साहित हैं कि आप बच्चों की तरह उछल रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और केक के बारे में सोचते ही गोल-गोल घूम रहे हैं. मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं.’ अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि काजोल और अजय ‘गुंडाराज’, ‘राजू चाचा’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘यू, मी और हम’ और ‘तान्हाजी’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इन जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों पर भरपूर प्यार मिला है.

1994 में ‘गुंडाराज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल और अजय ने डेटिंग शुरू कर ली थी. दोनों ने 1999 में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन तरीके से शादी की. 2003 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया और 7 साल बाद 2010 में उन्होंने अपने बेटे युग को जन्म दिया.

दूसरी ओर अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्हें फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था. फिलहाल वह ‘मैदान’, ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 3’ और ‘औरों में कहां दम था’ टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.