प्रभास की पहली फिल्म के समय कृति सेनन ऐसी दिखती थी, देखे मजेदार तस्वीरें !

0
31

तेलगु सिनेमा को आज के समय मे अगर किसी ने विश्व स्तर पर पहचान दिलवाई है तो वो है बाहुबली के एक्टर प्रभास और बाहुबली के राजा मोली क्योंकि इन्ही दोनो के मेहनत की वजह से ही बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म बन सकी जिसने की विश्व स्तर पर बहुत सारे रिकॉर्ड बनाये और साथ ही कृति सेनन एक भारतीय मॉडल एवं अभिनेत्री हैं। फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले कृति इलेक्ट्रॉनिक्स की स्टूडेंट थीं। हालंकि कृति फिल्मों में आना चाहती थीं, सेनन ने पढ़ाई पूरी कर मॉडलिंग में अपनी किस्मत भी आजमायी थी। कृति ने फिल्मों में अपना पहला डेब्यू तेलगु मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 1: नेनोक्कडीने से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता महेश बाबू थे।

एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी बज बना हुआ है। दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है। इन दिनों दोनों कलाकार अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए में हैं। इसी बीच ये भी खबरें आ रही हैं कि कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

सोशल मीडिया में कृति सेनन की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी छोटी बहन को हाथों में थामे खड़ी हुई है। एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर कुछ लोगों ने यह दावा किया है कि यह फोटो उस वक्त की है जब प्रभास की पहली फिल्म रिलीज हुई थी।