महालक्ष्मी और रविंद्र शेखरन ने शेयर की एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें,शादी के 100 दिन पूरे होने पर एक दूसरे पर लुटाया प्यार

0
188

दक्षिण भारत में पिछले कुछ समय में अगर किसी की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है तो वह चर्चा है मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र शेखरन की जिन्होंने 2022 में दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महालक्ष्मी के साथ शादी करने का फैसला किया था। इन दोनों की बेमेल जोड़ी को जब सब ने देखा था तब सब का यही कहना था कि महालक्ष्मी की नजर जहां रविंद्र के पैसों पर है वही रविंद्र महालक्ष्मी की खूबसूरती पर दीवाने हो गए हैं। हर किसी का यही कहना था कि यह रिश्ता 1 महीने से ज्यादा नहीं टिकेगा लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे सब को गलत साबित करते हुए इन दोनों सितारों ने अपने शादी के 100 दिन पूरे होने पर अपनी रोमांटिक तस्वीर साझा की है।

रविंद्र शेखरन और महालक्ष्मी की शादी को पूरे हुए 100 दिन

दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महालक्ष्मी ने जब मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र के साथ में शादी करने का फैसला किया था तब सभी लोग यह कहते नजर आए थे कि जरूर महालक्ष्मी की नजर उनके पैसों के ऊपर टिकी हुई है। तमाम आलोचनाओं के बाद भी इन दोनों सितारों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया और उसके बाद हनीमून मनाने के लिए यह दोनों विदेशों में भी गए थे जहां की खूबसूरत तस्वीरें लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी। देखते ही देखते इन दोनों की शादी को 3 महीने से ऊपर हो चुके हैं और इस दौरान इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत पल बिताए हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे अपनी शादी के 100 दिन पूरे होने पर इन दोनों ही सितारों ने एक सुर में एक दूसरे के लिए बहुत खूबसूरत तरीके से प्यार व्यक्त किया है।

रविंद्र शेखरन और महालक्ष्मी ने लुटाया एक दूसरे पर प्यार

सोशल मीडिया पर इन दिनों दक्षिण भारत के मशहूर प्रोड्यूसर रविंद्र और अभिनेत्री महालक्ष्मी की रोमांटिक तस्वीर एक बार फिर से लोगों के बीच सामने आई है जिसमें इन दोनों की बेमेल जोड़ी को देखकर लोग आश्चर्य प्रकट करने लगे हैं। हर किसी का यही मानना था कि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सकेगा लेकिन अपनी शादी के 100 दिन पूरे होने पर इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के लिए बहुत खूबसूरत बात कही है। रविंद्र ने बताया कि इन 100 दिनों में मैंने तुम्हारे साथ अपने हर पल को जिया है और मैं इसके लिए तुम्हारा आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जिस किसी ने भी इन दोनों सितारों की खूबसूरत जोड़ी को देखा है तब सभी लोग अब यह कहने लगे हैं कि जब किसी से प्यार हो जाता है तब उसके लिए उसकी कोई भी कमियां मायने नहीं रखती और ऐसा कहकर सभी लोग इन दोनों के ऊपर प्यार लुटा रहे हैं।