5 साल की उम्र से अभिनेत्री बनना चाहती थीं सारा अली खान, बढ़े वजन के कारण उड़ती थी मज़ाक!

0
24

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हर साल 12 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं। आज ही के दिन साल 1995 में जन्मी सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। कम ही फिल्मों में नजर आईं सारा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के जरिए में लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल कर ली है। खूबसूरती और शानदार अभिनय के लिए मशहूर सारा अक्सर अपनी क्यूटनेस से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातों के बारे में

वर्तमान में इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल सारा बचपन से ही काफी क्यूट हैं। हालांकि बड़े होने के बाद एक समय ऐसा भी था,त जब वह अपने बढ़े हुए वजन से परेशान थीं। अभिनेत्री के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनका वजन 96 किलो था, जिसकी वजह से स्कूल से लेकर कॉलेज सब जगह उन्हें अपने मोटापे की वजह से चिढ़ाया जाता था।

अभिनेत्री 23 साल की उम्र से ही हीरोइन बनने का सपना देख रही थी, लेकिन इस बारे में उन्होंने चार पांच साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह बड़े होकर एक्टिंग ही करेंगी। उस समय वजन उनके सपने के आड़े आ रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने मन पक्का कर कॉलेज के तीसरे साल से वजन घटाने पर काम करना शुरू कर दिया था। सारा अली खान की परवरिश उनकी मां अमृता सिंह ने की है।

अपने मजबूत इरादों की बदौलत सारा ने ना सिर्फ अपना वजन कम किया बल्कि इंडस्ट्री में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बना।ई सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली फिल्म के बाद से ही उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली। इस फिल्म के तुरंत बाद उन्होंने रणबीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा की और उनकी यह दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।