शाहरुख को लेकर बोले महेश मांजरेकर- अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया, कोई क्यों देखेगा उनकी फिल्म!

0
94

दोस्तों बॉलिवुड और मराठी फिल्मों के मशहूर प्रड्यूसर, डायरेक्टर और ऐक्टर महेश मांजरेकर मुद्दों पर खुलकर विचार रखने के लिए जाने जाते हैं। महेश मांजरेकर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभी तक अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि शाहरुख जैसे किरदार निभा सकते हैं वैसे अभी तक उन्होंने नहीं निभाए हैं। महेश ने इस दौरान शाहरुख की तुलना रणबीर कपूर और रणवीर सिंह से भी कर दी।

एक इंटरव्य में अपने फेवरिट ऐक्टर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरे ऑल टाइम फेवरिट ऐक्टर रणबीर कपूर हैं क्योंकि वह बेहतरीन कलाकार हैं। मैं सलमान का नाम इसलिए नहीं लूंगा क्योंकि मैं उन्हें अपने भाई की तरह मानता हं। मैं उनके लिए ईमानदार रहना चाहता हूं। एक ऐक्टर जिसने अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया है वह शाहरुख खान हैं। समस्या यह है कि वह अपने खोल से बाहर नहीं आना चाहते हैं। वह केवल अपने कम्फर्ट जोन में रहना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि उनकी लवर बॉय वाली फिल्में ही चलती हैं।’

इस बारे में आगे बात करते हुए महेश ने कहा, ‘आज लोग कहेंगे कि शाहरुख की चलती हैं तो मैं कहूंगा नहीं ऐसा नहीं है। शाहरुख वही किरदार कर रहे हैं जिन्हें रणवीर सिंह या रणबीर कपूर कर रहे हैं। तो लोग शाहरुख की फिल्में क्यों देखेंगे भला? लोग शाहरुख को ऐसे किरदार में देखना चाहते हैं जिसे देख वह कहें- यह रोल शाहरुख का था। एज भी सही है सब सही है।

कहीं न कहीं मुझे लगता है कि उन्हें कुछ अलग करना चाहिए और वह इसमें अच्छा करेंगे। वह बेहतरीन ऐक्टर हैं। रणवीर सिंह भी अच्छे ऐक्टर हैं मगर जिस ऐक्टर में काफी आगे जाने की संभावना है वह है आयुष शर्मा। महेश मांजरेकर ने सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का डायरेक्शन किया है। अंतिम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।