लंबे बालों में माधुरी दीक्षित के बेटे का यह वीडियो वायरल, धक् धक् गर्ल ने सुनाई बाल बढ़ाने के पीछे की इमोशनल कहानी!

0
126

दोस्तों बॉलीवुड की धक् धक् माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान का लेटेस्ट वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में उनका छोटा बेटा रेयान लंबे बालों में नजर आ रहा है, जिसके पीछे एक बड़ी वजह है। माधुरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है। माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेटे के लंबे बालों के पीछे की पूरी कहानी बताई है जो काफी इमोशनल है। इस वीडियो में रेयान सलून में बैठा नजर आ रहा है।

वहां अंदर मौजूद स्टाफ उनके बालों को संवारने के बाद उसकी चोटी बनाते दिख रहे हैं। यह सारा नजारा आपको तब तक हैरान कर सकता है, जब तक आपने इस वीडियो का कैप्शन नहीं पढ़ा। इस वीडियो के आखिर में रेयान की चोटी बनाकर अंत में काट दी जाती है। माधुरी ने एक नोट शेयर किया है और लिखा है कि उनके बेटे को कैंसर के दौरान कीमोथेरपी से गुजर रहे लोगों को दोखकर बेटे को बहुत दुख होता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी ने यह भी बताया है कि उसे इतने लंबे बाल करने में पूरे दो साल लगे, जो अब उसने कैंसर सोसायटी को दान कर दिया है। माधुरी ने यह भी लिखा है कि हम एक पैरंट्स होने के नाते अपने बेटे के इस फैसले से काफी हैरान और खुश थे।माधुरी के इतने से बेटे की इतनी बड़ी और नेक सोच की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स रेयान के लिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं।