46 साल के सिद्धांत सूर्यवंशी वर्कआउट के दौरान हुआ निधन

0
52

टेलीविजन जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी 46 साल में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत का निधन वर्कआउट करते समय हुआ है। अभिनेता महज 46 साल के थे और इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहे थे। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर है। यह लंबे समय से इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और कई कलाकारों के साथ उनका संबंध अच्छा था।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत जब सुबह वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों की एक टीम ने सिद्धांत का करीबन 45 मिनट तक इलाज किया और उन्हें बचाने की कोशिश की गई। लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकामयाब रहे। इसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि 15 दिसंबर को अपना 47 वां जन्मदिन मनाने वाले थे।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं। अभिनेता की दो शादियां हुईं। उनकी पहली शादी इरा नाम की लड़की से हुई। हालांकि, दोनों का रिश्ते साल 2015 में टूट गया। इसके बाद सिद्धांत ने अलीसिया नाम की लड़की का हाथ थामा। सिद्धांत को पहली शादी की एक बेटी थी और दूसरी शादी से उन्हें एक बेटा हुआ। वह अपने दोनों बच्चों की देखभाल अलीसिया के साथ करते थे।