नट्टू काका से अम्मा जी तक, सालों बाद भी इन सितारों का रिप्लेसमेंट मिलना मुश्किल!

0
219

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता शो के सबसे चहेते किरदारों में से एक नट्टू काका अका घनश्याम नायक अक्टूबर महीने में कैंसर की लंबी लड़ाई से हार गए और इस दुनिया से चल बसे। नट्टू काका का यूं जाना शो के लिए बहुत बड़ा लॉस है। इसके बाद से ही नट्टू काका के रिप्लेसमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। अनुमान लगाए जा रहे थे कि शो को नया नट्टू काका मिल गया है। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कह दिया था, कि फिलहाल नट्टू काका के किरदार का कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला है और न ही कोई ऑडिशन रखा गया है।14 साल तक शो से जुड़े नट्टू काका के रिप्लेसमेंट को मेकर नहीं खोज सके।

दिशा वकानी

पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए दिशा वकानी की तस्वीर ने एक बार फिर फैंस को दयाबेन की याद दिला दी है। फैंस सोशल मीडिया पर दिशा की वापसी को लेकर उनसे दरख्वास्त कर रहे हैं। यह एक अनोखी बात है कि दिशा को शो छोड़े हुए लगभग चार साल होने को हैं लेकिन आज भी उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है, आज भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को दिशा की वापसी का इंतजार है,यही वजह है दिशा को कभी साइड, तो कभी बैक प्रोफाइल से दिखाकर शो को चलाया जा रहा है। दिशा वकानी के फैन पेज पर शेयर की गई तस्वीर के अपलोड होते ही, यूजर्स के मेसेजस का अंबार लग गया। फैंस उनसे बार-बार लौट आने की गुजारिश कर रहे हैं,फैंस के साथ-साथ तारक मेहता के मेकर्स को भी बेसब्री से इंतजार है। यही वजह से आजतक दिश के किरदार की भरपाई नहीं हो पाई है।

हिना खान 

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से लंबे समय तक जुड़े रहने के बाद जब हिना खान ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो उनके इस डिसीजन ने मेकर्स समेत फैंस को भी शॉक्ड कर दिया था। बता दें, आज भी हिना का किरदार अक्षरा शो में मौजूद है और इसे किसी भी आर्टिस्ट से रिप्लेस नहीं किया गया है बल्कि इसे लीप लेकर नए व फ्रेश कास्ट पर फोकस शिफ्ट कर दिया गया था।

विवेन डिसेना

विवेन डिसेना ट्रांसजेंडर के प्यार में पड़ कर एक अनोखी के जरिए फैंस के दिलों पर खास जगह बना ली थी। विवेन को जब पता चला कि शो में उन्हें अब लीप लेकर पिता का ही किरदार निभाना है, तो उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया। इस हालांकि शो में आज भी विवान के किरदार को रिप्लेस नहीं किया गया है बल्कि उनसे फोकस हटाकर बाकी के किरदारों को तवज्जो दी जा रही है।

मेघना मलिक

लाडो के पहले सीजन में मेघना मलिक ने अम्माजी का बेहद स्ट्रॉन्ग किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए मेघना को कई तारीफें भी मिली थीं। मेघना ने सेकेंड सीजन को इसलिए अलविदा कहा था क्योंकि उन्हें लगता था प्रोडक्शन हाउस उनके साथ प्रोफेशनल नहीं थी और शो के ब्रांड को खराब कर रही थी। आगे चलकर उनके किरदार को शो में मार दिया गया लेकिन मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस नहीं किया था।

मोहनीश बहल

2002 के दौरान आए शो संजीवनी में मोहनीश बहल का किरदार डॉ शशांक गुप्ता हर किसी का अजीज बन चुका था। 2019 में मोहनीश बहल ने मेकर्स से क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से शो को छोड़ दिया था। आगे चलकर मेकर्स ने इस किरदार को एयर क्रैश में भले मार दिया लेकिन रिप्लेस कभी रिप्लेस नहीं कर पाए।

शशांक व्या‌स

टीवी शो बालिका वधू में जगिया के किरदार से घर- घर में फेमस हो चुके शशांक व्या‌स जब पांच साल बाद शो के लीप ईयर की दहलीज पर पहुंचे, तो इस उम्र में बाप का किरदार निभाने को लेकर शशांक कशमकश में थे। ऐसे में उन्होंने शो को छोड़ एक्टिंग को एक्सप्लोर करना बेहतर समझा। मेकर्स ने शशांक के जाने के बाद जगिया का रिप्लेसमेंट ढूंढने के बजाए उस किरदार को हमेशा के लिए विदेश भेज दिया।