इस वजह से टूटा टाइगर-दिशा का रिश्ता, अंदर की बात आई सामने!

0
17

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप पिछले दो दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है। फैंस के लिए कपल के अचानक अलग होने की खबर किसी बड़े झटके से कम नहीं है। इस बीच अब दोनों के ब्रेकअप की वजह भी सामने आ गई है। हलाकि मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो शादी की बात को लेकर दोनों का रिश्ता टूटा है।

टाइगर के दोस्त के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टाइगर और दिशा के बीच ब्रेकअप की वजह शादी है। उनके दोस्त के मुताबिक जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा ने जबसे अलग रहना शुरू किया था टाइगर तब से दिशा संग लिव-इन रिलेशन में थे। दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका था और दिशा को लगता था कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से यह भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी लेकिन हर बार उनका जवाब ‘ना’ होता था।

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि टाइगर के दोस्त के मुताबिक दिशा ने इस ब्रेकअप बहुत ही सकारात्मक तरीके से लिया है। वह टाइगर से नाराज नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कौन जानता है कि कुछ समय बाद दोनों फिर से एक साथ आ जाएं।

जैकी श्रॉफ ने भी कहा था की, ‘टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं उनकी प्राइवेसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ समय बिताना पसंद करते हैं।’