क्या शैलेश लोढ़ा के बाद राज अनादकट ने भी छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो जानिए!

0
17

फेमस और नंबर वन कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हैको 14 साल पूरे हो चुके हैं। असित मोदी का ये शो दर्शकों को काफी पसंद आता है, इसका हर कैरेक्टर अपने आप में काफी खास है। शो में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी के बाद कई किरदार शो छोड़कर जा रहे हैं। तारक मेहता की भूमिका में दिखने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है। इसके बाद टप्पू के किरदार में दिखने वाले राज अनादकट भी पिछले कई दिनों से शो में नहीं दिखााई दे रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राज अनादकट भी शो छोड़ने वाले हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले ही शो की टीम ने 14 साल पूरे होने पर बड़ा जश्न किया था, लेकिन इस दौरान राज नजर नहीं आए। जिसके बाद कयास लगाई जाने लगी कि वो वाकई में शो को छोड़ रहे हैं। शो छोड़ने पर अब खुद एक्टर राज अनादकट ने प्रतिक्रिया दी है।

राज अनादकट ने मीडिया से बात करते हुए कहा की ”मेरे फैंस और ऑडियंस सब जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में कितना माहिर हूं। जब उनसे पूछा गया कि सस्पेंस कब खत्म होगा तो उन्होंने कहा कि मैं अपने फैंस को अपडेट कर दूंगा। जब सही समय आएगा, सबको पता चल जाएगा। हालांकि उनके सह कलाकार शो में भिड़े का रोल करने वाले मंदार चंदवादकर ने कहा था कि वो खराब हेल्थ के कारण शूट पर नहीं आ रहे हैं और उन्हें राज के शो छोड़ने के बारे में कुछ नहीं पता है। बता दें कि राज बड़े प्रोजेक्ट में भी व्यस्त हैं। दरअसल उनका म्यूजिक वीडियो जल्द लॉन्च होने वाला है, वो टीवी एक्ट्रेस कनिका मान के साथ ‘सॉरी-सॉरी’ सॉन्ग में अपना जलवा दिखाने वाले है वाले हैं। उन्होंने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है।