टाइगर-दिशा के बीच है सब कुछ ठीक हैं , एक्टर ने दी ये बड़ी हिंट!

0
16

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों ने खूब जोर पकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा था कि दोनों के ब्रेकअप की वजह इनकी शादी है। खबरों के मुताबिक दिशा पाटनी चाहती थीं कि टाइगर श्रॉफ उनसे जल्द शादी कर लें, लेकिन टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। लेकिन अब ब्रेकअप के रयूमर्स के बीच टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी से जुड़ा एक पोस्ट किया, जो साफ तौर पर इस बात की तरफ इशारा करता है कि दोनों के बीच सब कुछ ऑल इज वेल है।

टाइगर श्रॉफ ने ब्रेकअप की खबरों को दरकिनार कर एक इंस्टा स्टोरी के जरिए दिशा पाटनी की तारीफों के पुल बांध दिए। दरअसल दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और उनकी फिल्म को ऑडियंस के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ देखी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए दिशा की तारीफ की। टाइगर ने दिशा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘क्या शानदार फिल्म है और पूरी स्टारकास्ट ने बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। दिशा पाटनी के फैन को भी ये पोस्टर बहौत पसंद आया।

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की इस इंस्टा स्टोरी को अपने अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ पिछले छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कभी रेस्टोरेंट से तो कभी एक दूसरे के घर से निकलते हुए कई बार स्पॉट किया गया है। दोनों ने साथ में फिल्म ‘बागी 2’ भी की थी। इसके अलावा दिशा पाटनी सिर्फ टाइगर श्रॉफ की ही नहीं बल्कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ के भी काफी करीब हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर कमेंट करते हैं।