OTT पर दोबारा धमाल मचाने वाली हैं माधुरी दीक्षित, इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘मजा मा’

0
28

माधुरी दीक्षित स्टारर ‘मजा मा’ 6 अक्टूबर यानी अगले महीने रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित इस फिल्म में माधुरी के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत नजर आने वाले हैं। माजा मा एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो त्योहार और शादी की पृष्ठभूमि पर है। डिजिटल प्लेटफॉर्म ने खुद अपने सोशल हैंडल फिल्म की रिलीज की घोषणा की है।

प्राइम वीडियो, इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, ‘हम अपने दर्शकों के लिए अपनी पहली भारतीय अमेजन ओरिजिनल मूवी लाकर बेहद रोमांचित हैं। मजा मा उन ओरिजनल फिल्मों में से एक है जो जल्द ही हमारे प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हमारे लिए भी खास है क्योंकि यह एक महिला और उसके दृढ़ विश्वास की ताकत को प्रदर्शित करती है, जिसे बॉलीवुड आइकन माधुरी दीक्षित ने पर्दे पर खूबसूरती से चित्रित किया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

डायरेक्टर आनंद तिवारी ने कहा कि इस फिल्म में वह सारी चीजें मौजूद हैं जिन्हें दर्शक मौजूदा समय में देखना पसंद करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में ‘फेम गेम’ नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में एक्ट्रेस के साथ संजय कपूर भी दिखे थे। इस सीरीज में माधुरी का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं, उनके पिछली फिल्मों की बात की जाए तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आई थीं। यह मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।